Champcah kya hai isse paise kaise kamaye (puri jankari)%step to step चैंपकैश से पैसे कमाए पूरी जानकारी


Dosto Aaj Hum Aap Ko Bataane Ja Rahe Hain ki champcash kya hai isse paisa Kaise kamaye jayada Se jyada ye post meke money online se reletad hai isme main aapko champcash ke full information bataane ja raha hu isse aap free main ghar baithe online Android mobile se15,000 hajaar se lekar 1,50000 laakh mahine vo bhi bina paise lagaye kama sakte bahut se log ghar baithe 70,000 hajaar tak kama rahe hai 


What is Champakesh, how to earn such money, complete full in information hidi


1. CHAMPCASH क्या है


CHAMPCASH एक ऐसी एंड्राइड एप्लीकेशन जिस से आप घर बेठे हजारो लाखो रु कमा सकते हो वो भी बिना पैसे लगाये। यहाँ एक ऐसी नेटवर्किं ग APP है जहाँ आप इसे अपने FRIENDS के साथ REFER कर के अच्छी कमाई कर सकते हो वो भी 7 लेवल तक यह बिलकुल फ्री है रियल है ।

2. क्या CHAMPCASH से कोई भी पैसे कमा सकता है ?



जी हाँ, CHAMPCASH एक ऐसी एंड्राइड एप्लीकेशन है जिसे सब इस्तेमाल कर सकते है बस आप के पास एक एंड्राइड 4. 0 VERSION से ज्यादा का फ़ोन होना चाहिए और इंटरनेट की अच्छी सुविधा होनी चाहिए। बस आप के पास एक BANK ACCOUNT उपलब्ध होना चाहिए जहाँ आप अपनी कमाई हुई रकम निकाल सको।

3 . CHAMPCASH को ज्वाइन कैसे करे?


आप को सब से पहले PLAYSTORE में जाकर CHAMPCASHटाइप करना हे उस के बाद इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना है । उस के बाद आप को वहाँ SIGNUP करना है अपनी ORIGNOLLY  DETAILS डाल कर उस के बाद आप को एक SPONSER कोड पूछेगा वहां पर आप ने अपने REFER ID OF YOUR SPONSER डालना है जिस ने आप को चैंपकैश के बारे में बताया होगा। उस के बाद आप के आगे एक चलेंगे आयेगा वो पूरा करना है ।

4 . CHAMPCASH में ये CHALLANGE क्या है और क्यों कंप्लीट करना होता है ?

 देखिये champchash कोई पैसा लेने वाली या डबल कर के देने वाली कंपनी नही है । CHAMPCASH सिर्फ यहाँ ADVERTISER को मदद करती हे उन के प्रोडक्ट को बढ़ावा देने में लोगो तक पहुचने में बस आप को सिर्फ एक बार शुरुआत में ये 7-8 APP का चलेंगे अच्छे से पूरा करना होता है ।

5. CHAMPCASH का CHALLENGE क्यों कंप्लीट करे?


CHAMPCASH सिर्फ ADVERTISE करवाती है आप को जुड़ने से पहले वो सब ADS APPS INSTALL करनी होती हे जिस की वजह से ADVERTISER की जेब से पैसा आता हे और वही पैसा लोगों में बांटा जाता है ।

6 . CHALLANGE कंप्लीट ना करने से क्या नुकसान है? और कंप्लीट करने से क्या फायदा है?

नुकसान:- जब तक आप वो सब APPS INSTALL नही करोगे तब तक आप का CHAMPCASH में ACCOUNT नही बनेगा।  और आप ACTIVE नही रहोगे। जिस की वजह से आप CHAMPCASH पर की जाने वाली तमाम कमाई नही कर पाओगे।

फायदा:- ये है कि यह CHALLENGE कंप्लीट करने में आप का 50 MB (20रु) डाटा लगेगा जिस के बदले कंपनी आप को यहाँ $1 (65₹) देती है जुड़ने का बोनस देती है । और आप को एक REFER ID भी मिल जाती है जिससे आप आगे लोगों को जोड़ सको और आप को एक फ्री में DIGITAL ACCOUNT भी मिलता है जिसमें आप बहुत कुछ देख सकते हो और कमाई कर सकते हो।

7. REFER ID क्या होती है ?

जैसा कि आप जानते हो ये एक NETWORKING BUSINESS है। यहाँ जुड़ने और लोगो को जोड़ने के लिए एक कोड की जरूरत होती है। जब तक आप अपने SPONSOR की ID डाल कर नही जुडोगे तब तक आप ज्यादा अच्छे से नही सीख पाओगे। REFER ID आप को आप के HOMEPAGE  पर मिलेगी!

8. CHAMPCASH से पैसा कैसे कमाए?


CHAMPCASH के अंदर काफी सारे तरीके है पैसे कमाने के जैसे कि  आप CHAMPCASH ज्यादा से ज्यादा प्रमोट कर के यहाँ जॉइनिंग करवा के 7 लेवल तक की कमाई कर सकते हो जितनी बड़ी टीम बनाओगे उतनी कमाई करोगे। आप यहाँ पर SERVAY कंप्लीट कर के भी पैसा कमा सकते हो। आप यहाँ पर वीडियो गेम खेल के भी कमाई कर सकते हो। आप यहाँ पर वीडियो देख कर भी कमाई कर सकते हो। आप यहाँ पर एप्लीकेशन इनस्टॉल कर के भी पैसा कमा सकते हो। और बहुत सारे तरीकों से आप यहाँ कमाई कर सकते हो।

9. आप यहाँ से कितना कमा सकते हो?

यहाँ से आप जितना मर्ज़ी कमा सकते हो जिसकी जितनी बड़ी टीम होगी वो उतनी ही कमाई करेगा। आप यहाँ से 1 हजार से 1 लाख रु आसानी से महीने में कमा सकते हो। आप को यहाँ 7 लेवल तक की जॉइनिंग से कमिशन मिलता है । टीम नीचे जितनी कमाई करेगी आप को उतना ही प्रॉफिट होगा।



INCOME JUNCTION एक ऐसा सुनहरा मौका है जहां से आप लोग खुद की कमाई कर सकते हो अगर आप आगे टीम ना भी बना पाओ तो भी यहाँ आप को बहुत सी कंपनियाँ मिलेगी जिन की ADS देख कर आप अच्छी कमाई कर सकते हो। यहाँ पर आप को 2 आप्शन मिलेगे  OPINION और OFFER WALL

10.OPINION और OFFER WALL क्या है ?

OPINION :- यहाँ पे आप को कुछ कंपनियों के सर्वे कर के अच्छी कमाई कर सकते हो Q के ANS देने होते हैं मतलब FORM FILING जैसा काम करना होता है । अगर आप उन कंपनियों के सर्वे पुरे करने में सक्षम हुए तो आप को अच्छा के सर्वे कर के अच्छी कमाई कर सकते हो

OFFER WALL :- यहाँ पर काफी सारी कंपनिया होती है जहां आप गेम खेल के वीडियो देख के या APPS इनस्टॉल कर के पैसे कमा सकते हो तो कमिशन मिलता है...




Comments

Popular posts from this blog

Champcash Earn more points rupees distribution chart